पूर्व विधायक विमल चोपड़ा की घर वापसी, पार्षद मृत्युंजय दुबे भाजपा में आए,

महासमुंद: लोकसभा चुनाव 2019 के समर में नेताओं और कार्रकर्ताओं के दल-बदल का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में खबर आई है कि महासमुंद के पूर्व विधायक विमल चोपड़ा ने घर वापसी की है।

विमल चोपड़ा और रायपुर सुंदर नगर पार्षद मृत्युंजय दुबे ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में प्रवेश किया है। इस दौरान विमल ने कहा कि मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए संगठन जो जिम्मेदारी मुझे सौंपेगी मै उसका निर्वहन करूंगा। शराबबंदी की मुहिम बहोत पहले से चल रही है, उसे भी आगे बढ़ाउंगा। सरकार ने प्रदेश की जनता से वादा करके वोट मांगा, लेकिन अब मुकर रही है। किसान अभी भी कर्ज माफी का इंतजार कर रहे हैं।

विमल चोपड़ा के घर वापसी को लेकर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने कहा कि बीजेपी के लिए हमारे साथी जो अन्य संगठन में थे, वे वैचारिक रूप से साथ थे उन्होंने बीजेपी में प्रवेश किया है। विमल चोपड़ा पार्षदों की टीम के साथ आए है महासमुंद से बड़ी शक्ति जुड़ी है। छत्तीसगढ़ में एक विशेष छाप मृत्युंजय ने छोड़ी है, न केवल रायपुर बल्कि छत्तीसगढ़ में इसका लाभ मिलेगा। नवरात्र की सप्तमी में बीजेपी के लिए अच्छे संकेत मिले हैं।


Tags

लोकसभा चुनाव 2019 विमल चोपड़ा पार्षद मृत्युंजय दुबे भाजपा में प्रवेश

Related Articles

More News