Breaking Newsट्रेंडिंग न्यूज़

इंस्पेक्टर ने मारपीट के केस को रफा-दफा करने मांगे रिश्वत, एसीबी ने धर दबोचा

झारखंड. एक बड़ी खबर यह है कि ACB की टीम ने शुक्रवार को लातेहार जिला के मनिका थाना के इंस्पेक्टर नरेश कुमार को 7 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. इंस्पेक्टर नरेश कुमार पर आरोप है कि मारपीट के एक मामले में केस को रफा-दफा करने के नाम पर रिश्वत की मांग की गयी थी. पलामू एसीबी की टीम गिरफ्तार इंस्पेक्टर को पलामू ले गयी.
जानकारी के अनुसार, मनिका थाना में मारपीट का एक मामला कुछ दिन पहले दर्ज हुआ था. इस मामले में मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने मामला दर्ज कराया था. उसी मामले को रफा- दफा करने के नाम पर एक पक्ष के शिकायत कर्ता लक्ष्मण से बतौर घूस की मांग की थी. इस मामले में केस करने वाले लक्ष्मण सिंह का आरोप था कि दूसरे पक्ष ने मनगढ़ंत केस किया है. ऐसे में मनिका पुलिस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करें और दोषियों पर कार्रवाई करें.
इस पर इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने मामले की जांच के लिए लक्ष्मण सिंह से 10 हजार रुपये की मांग की. बाद में 7 हजार रुपये पर बात तय हुई. इसके बाद लक्ष्मण सिंह ने इस मामले की शिकायत पलामू एसीबी से की.
एसीबी ने पूरे मामले की सत्यता की जांच करने के बाद शुक्रवार को निर्धारित समय पर लक्ष्मण सिंह ने 7 हजार रुपये इंस्पेक्टर के आवास पर जैसे ही दिया तभी एसीबी की टीम ने उन्हें रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Back to top button