चोरी की लोहे के स्क्रैप के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

रायपुर. एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना उरला क्षेत्रांतर्गत मेटल पार्क रोड़ पास 2 व्यक्ति एक ट्रक में लोहे का स्क्रैप रखें है, जिसे बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहे है. सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन  में एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट तथा थाना उरला पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा उक्त स्थान पर जाकर देखने पर पाया गया कि एक ट्रक खड़ी थी जिसमें लोहे का स्क्रैप भरा था तथा ट्रक वाहन में 02 व्यक्ति सवार थे. जिस पर पुलिस टीम के सदस्यों द्वारा ट्रक में सवार व्यक्तियों से पूछताछ करने पर व्यक्तियों ने अपना नाम अंकित कुमार श्रीवास्तव एवं शिव कुमार राय निवासी रायपुर का होना बताया.

 ट्रक वाहन में रखें लोहे के स्क्रैप़ के संबंध में टीम के सदस्यों द्वारा पूछताछ करने व वैध दस्तावेज या किसी प्रकार की अन्य कागजात प्रस्तुत करने कहने पर उनके द्वारा गोलमोल जवाब देकर पुलिस टीम को लगातार गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा था एवं उनके द्वारा स्क्रैप के संबंध में किसी भी प्रकार का कोई वैध दस्तावेज या अन्य कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया. जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा ट्रक में भरे लोहे के स्क्रैप को चोरी का होना बताया गया. जिस पर आरोपियों के कब्जे से चोरी की लोहे की स्क्रैप वजनी करीबन 04 टन जुमला कीमती लगभग 1,00,000/-रूपए एवं घटना में प्रयुक्त ट्रक वाहन क्रमांक सी जी/04/सी जेड/3002 को जप्त कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाकर आरोपियों के विरूद्ध थाना उरला में 41(1+4)/379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया.  

गिरफ्तार आरोपी

01.  अंकित कुमार श्रीवास्तव पिता जगदीश चंद्र श्रीवास्तव उम्र 23 साल निवासी परमेश्वरी नगर बीरगांव रायपुर.

02.  शिव कुमार राय पिता स्व सम्पत राय उम्र 40 साल निवासी अल्का विहार, उरकुरा थाना खमतराई रायपुर.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button