पुणे-सोलापुर हाईवे पर , ट्रक से भिड़ी बस, 4 लोगों की मौत, 20 घायल

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे-सोलापुर नेशनल हाईवे पर बुधवार तड़के एक बड़ा हादसा हो गया. बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस के अनुसार पुणे जिले के यवत गांव के पास पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक बस के टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए. घटना सुबह 5 बजे हुई.

मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए. बस पुणे की ओर जा रही थी. जब ये हादसा हो गया. जानकारी के अनुसार चौफुला पार करने के बाद वखारी सीमा में एक ट्रक का टायर फट गया और ट्रक हाईवे पर रुक गया. इस दौरान सोलापुर से पुणे जा रही बस के ड्राइवर को ट्रक का अंदाजा नहीं हुआ और बस जाकर ट्रक से टकरा गई. बस में करीब 35 यात्री सवार थे.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और बचाव टीम मौके पर पहुंच गई. घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे में चाकर लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने मृतकों की पहचान कर रही है. शवों का अस्पताल के पीएम रूम में रख दिया गया है. वहीं, हादसे के संबंध में पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button