5 करोड़ की ब्राउन शुगर जप्त

नई दिल्ली. ड्रग तस्करी पर असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करोड़ों रुपए की ड्रग्स ब्राउन शुगर जप्त की है. इस ऑपरेशन में 1 तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. असम राइफल्स की तरफ से ये जानकारी दी गई.

 जानकारी के मुताबिक असम राइफल को पता चला था कि मणिपुर के टेंग्नौपाल जिले में नशीले पदार्थों की बड़ी खेप ले जाई जा रही है. इसी इनपुट के आधार पर असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने एक कार की तलाशी ली तो एक शख्स के पास से 65 साबुन के डब्बों में रखी करीब 2.625 किलो ब्राउन शुगर बरामद हुई. इसके बाद ड्रग तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

 इस पूरे ऑपरेशन को असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने गुरुवार को मणिपुर राज्य के टेंग्नौपाल जिले में स्तिथ वन विभाग के दफ्तर के पास अंजाम दिया. असम राइफल्स ने बताया कि पकड़ी गई ड्रग्स ब्राउन शुगर की कीमत 5.25 करोड़ आंकी गई है. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से आगे की जांच और छानबीन मणिपुर पुलिस कर रही है.

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली और आसपास के इलाकों में जो ड्रग्स सप्लाई की जाती है, उसमें से ज्यादातर मणिपुर से ही आती है. ऐसे में पूर्वोत्तर राज्यों में सक्रिय असम राइफल्स के जवान ड्रग तस्करी को रोकने के लिए हमेशा मुस्तैद रहते हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button