PM Modi के बर्थडे पर परोसी जाएगी 56 इंच की थाली, जीत सकते हैं 8.50 लाख रुपये की रकम

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन है. इस मौके पर बीजेपी ने 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक अनेकों कार्यक्रमों के जरिए  पीएम मोदी के जन्मदिन को खास बनाने की तैयारी की है. वहीं आम लोग भी पीएम के बर्थडे पर अपने-अपने तरीके से जश्न का प्लान बना रहे हैं. इस जश्न की प्लानिंग के बीच दिल्ली के एक रेस्टोरेंट मैनेजमेंट ने ऐलान किया है कि 17 सितंबर को पीएम मोदी के बर्थडे के दिन 56  इंच की थाली परोसी जाएगी.

दरअसल, राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित ARDOR 2.0 रेस्तरां पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर अलग-अलग 56 तरह के पकवानों की एक स्पेशल थाली पेश करेगा. इस थाली में लोगों को वेज और नॉन-वेज दोनों का ऑप्शन मौजूद होगा जिससे सभी लोग खाने का मजा ले सकें.  

सुमित कालरा ने कहा कि हां, हमने इस थाली के साथ कुछ इनाम रखने का फैसला किया है. अगर कपल में से कोई भी इस थाली को 40 मिनट में खत्म करता है तो हम उन्हें साढ़े आठ लाख रुपये का कैश देंगे. इसके अलावा, जो लोग 17-26 सितंबर के बीच हमारे पास आते हैं और इस थाली को खाते हैं. उसमें से जीतने वाले लकी विजेता या कपल को केदारनाथ की यात्रा की टिकट मिलेंगे. क्योंकि यह पीएम मोदी जी की पसंदीदा जगहों में से एक है.

रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने कहा कि हम उन्हें यह थाली उपहार में देना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह यहां आकर खाना खाए, लेकिन सुरक्षा कारणों से हम ऐसा नहीं कर सकते. इसलिए यह उनके उन सभी प्रशंसकों के लिए है जो उनसे बहुत प्यार करते हैं. वहीं एक खास बात ये भी है कि ये स्पेशल थाली ग्राहकों को पुरस्कार जीतने का मौका भी देगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button