सतीश कौशिक की मौत को लेकर आया नया मोड़, 8 सदस्यीय टीम जांच करेगी

नई दिल्ली .  पुलिस सूत्रों ने बताया कि फिल्मकार सतीश कौशिक की मौत मामले की जांच के लिए एक इंस्पेक्टर के साथ आठ लोगों की टीम बनाई गई है. यह टीम पुलिस उपायुक्त को रिपोर्ट करेगी.

सान्वी मालू की शिकायत की कॉपी और घर से मिली दवाइयों की जांच की जा रही है.

शिकायत की कॉपी में फार्म हाउस में ड्रग्स होने की बात लिखी गई थी. पुलिस फार्म हाउस की दो बार जांच कर चुकी है. बावजूद इसके अब पुलिस फिर से फार्म हाउस पर जांच के लिए जा सकती है.

सान्वी ने लगाए थे आरोप कारोबारी विकास मालू की दूसरी पत्नी सान्वी मालू ने विकास और उसके दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए थे. सान्वी का आरोप था कि सतीश और विकास के बीच 15 करोड़ रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद था. सतीश के 15 करोड़ रुपये विकास लौटा नहीं रहा था.

इसको लेकर दुबई में एक दिन दोनों में झगड़ा हुआ था. विकास ने सान्वी को कहा था कि एक दिन रूसी लड़की को बुलाकर ब्लू पिल्स की ओवर डोज दे देंगे. सान्वी का आरोप है कि विकास की बात सच हो गई है, इसके चलते जांच होनी चाहिए. उनके फार्म हाउस पर अक्सर पार्टी होती थी और वहां ड्रग्स और अन्य नशे का सामान आता था. वहां लड़कियां भी आती थी. सान्वी ने ई-मेल के जरिए शिकायत पुलिस को दी है. फिल्म अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन हो गया था. रिपोर्ट में हार्ट अटैक की पुष्टि हुई थी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button