आज के राशिफल(शुक्रवार 15 मार्च 2024): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष– दिखावे के चक्कर में कर्ज लेना पड़ सकता है, मित्रों से टकराव संभव है. यात्रा देशाटन तथा व्यवसायिक कार्यों में सफलता मिलेगी, विवाद को टालें.

वृषभ– आत्मविश्वास से बात रखें, सबका सहयोग मिलेगा. युवा प्रतियोगी परीक्षा में सफल रहेंगे. किसी अतिथि का वृषभमन होगा, कार्यों में सफलता मिलेगी.

मिथुन– काम के संबंध में अनुकूल आश्वासन मिलेगें, प्रापर्टी संबंधी मामले उलझनें से चिंता बढे़गी, आर्थिक क्षेत्र में दूर जा रहे व्यक्ति से शुभ समाचार मिलेगा.

कर्क– अनुभव की कमी से सही फैसला लेने में नाकाम रहेंगे, प्रभावशाली लोगों से संपर्कों का लाभ मिलेगा. किसी अनजानी आशंका से चिंता रहेगी, संयम रखें.

सिंह– व्यर्थ के कामों में समय बर्बाद होगा, नई जिम्मेदारी आने से व्यस्तता बढ़ेगी. यदि किसी नवीन कार्य के प्रति प्रयासरत् हैं तो सफलता मिलेगी. संयम रखें.

कन्या– राजकीय मामलों की अनदेखी से समस्या हो सकती है, भूमि भवन और वाहन खरीदने का मन बनेगा, आशातीत सफलता प्राप्त होगी. सतर्कता वांछनीय है.

तुला– बिना मांगे दूसरों को सलाह देना भारी पड़ सकता है. आय व्यय में संतुलन बनाकर चलें. निजी संबंधों में प्रगाढ़ता आयेगी, दायित्वों की पूर्ति होगी.

वृश्चिक– लंबित योजनाएं फिर से शुरू करने का समय है, अधिकारियों से मेल जोल का लाभ होगा. शारीरिक एवं मानसिक सुख रहेगा. यात्रा प्रवास आदि का योग है.

धनु– कार्ययोजना में बदलाव कर इच्छित सफलता हासिल कर सकते हैं. वित्तीय मामले हल होंगे, सामाजिक मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पारिवारिक सुख रहेगा.

मकर– अनावश्यक खर्च करने से वित्तीय परेशानी हो सकती है, विवाद पक्ष में हल होगा. धन, पद एवं प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी, मान सम्मान प्राप्त होगा.

कुम्भ- अटके काम पूरे होंगे, कार्य की अधिकता से परिजनों पर ध्यान नहीं दे पायेंगे. नियमितता का ध्यान रखकर कार्य करें, मांगलिक कार्यों पर खर्च होगा.

मीन– मित्रों के साथ घूमने का कार्य बनेगा, युवा कैरियर को लेकर चिंतित रहेंगे, आर्थिक क्षेत्र में किसी तरह का निर्णय शीघ्रता में न लें, व्यवसायिक संबंधों में लाभ होगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button