दिल्लीPolitical

AAP सरकार बताए, क्यों वापस ली नीति भाजपा

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिल्ली सरकार से आबकारी नीति वापस लेने पर जवाब मांगा है. उन्होंने कहा कि आबकारी नीति इतनी अच्छी थी तो उसे वापस क्यों लेना पड़ा. इस मामले पर भाटिया ने 24 घंटे में जवाब मांगा है.
भाजपा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता में गौरव भाटिया ने कहा कि देश की जनता और दिल्ली समझ चुकी है कि आप सरकार सबसे भ्रष्ट है. भाजपा ने आबकारी नीति के मामले को विधानसभा में उठाया और आज इसका भ्रष्टाचार सबके सामने है. उन्होंने आरोप लगाया कि यह नीति शराब माफियाओं के साथ मिलकर बनाई गई थी. भाटिया ने कहा कि एक ही मंत्री शिक्षा और शराब का विभाग संभाल रहा है. मुख्यमंत्री कहते थे कि अगर किसी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा तो उसे बर्खास्त कर देंगे. आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी है जो सत्येंद्र जैन को जेल जाने के बाद भी उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त नहीं किया गया.
इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी दिल्ली सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि नई आबकारी नीति भ्रष्टाचारी नीति के साथ साथ विनाशकारी नीति भी है. आखिर किसके कहने पर राजस्व की हानि उठाई गई. जनता के पैसे की बर्बादी की गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!