पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार हार्टअटैक से हुई थी सतीश कौशिक की मौत

अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में पुलिस को शनिवार दोपहर डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंप दी. रिपोर्ट के अनुसार सतीश कौशिक की मौत में कोई भी संदिग्ध परिस्थिति सामने नहीं आई है. उनकी मौत हार्टअटैक से ही हुई थी.

हालांकि पुलिस रिपोर्ट पर अभी हृदय संबंधित विशेषज्ञों और और एफएसएल की रिपोर्ट पर विशेषज्ञों से राय लेगी. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव कुमार ने बताया कि सतीश कौशिक की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस बिजवासन स्थित कारोबारी विकास मालू के फार्म हाऊस पर पहुंची. जहां क्राइम टीम और एफएसएल टीम ने जांच शुरू की. पुलिस को फार्म हाऊस से सतीश कौशिक के कमरे से कुछ दवाओं के अलावा कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. होली की पार्टी में सतीश कौशिक के साथ मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए गए. सतीश कौशिक के शव का डीडीयू अस्पताल में बोर्ड ऑफ डॉक्टर्स द्वारा पोस्टमार्टम किया गया था. सभी जरूरी कार्रवाई के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया. परिजनों ने भी मौत को लेकर किसी गड़बड़ी का संदेह नहीं जताया है.

पोस्टमार्टम में पता लगा, कोरोनरी की बीमारी थी

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजीव कुमार ने बताया कि सतीश की दिल में खून का प्रवाह करने वाली नसें क्षतिग्रस्त थी. उन्हें कोरोनरी धमनी की बीमारी थी. इससे हार्टअटैक हुआ. विशेषज्ञों के अनुसार अक्सर दिल की धमनी में जमा हो जाने वाली वसा है. खून का प्रवाह कम होने के चलते हार्टअटैक आ जाता है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button