धोनी और कोहली की बेटियों के खिलाफ अभ्रद टिप्पणी करने वालों के खिलाफ हो कार्रवाई

नई दिल्ली. क्रिकेटर एम.एस. धोनी और विराट कोहली की बेटियों जीवा धोनी व वामिका कोहली के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने अभद्र टिप्पणियां कीं. इस पर नाराजगी जताते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से कार्रवाई करने को कहा है. मालीवाल ने ट्वीट किया, ’कोहली और धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्िवटर पर डालकर कुछ यूजर्स भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं. दो साल और सात साल की बच्चियों के बारे में ऐसी घटिया बातें? कोई खिलाड़ी पसंद नहीं है तो क्या उनकी बच्ची को गाली दोगे?’ मालीवाल ने कहा कि आयोग ने बच्चियों के बारे में ट्िवटर पर अपमानजनक टिपप्णी करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए पुलिस को नोटिस जारी किया है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है. साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस साइबर सेल को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी किया है. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा,  ‘देश के 2 बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर कुछ एकाउंट्स भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं. 2 साल और 7 साल की बच्ची के बारे में ऐसी घटिया बातें? कोई खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रहे है.’ अपने पोस्ट के साथ स्वाति मालीवाल ने कुछ टिप्पणियों के धुंधले स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किए हैं.

पहले भी दी थी धमकी

यह पहला मौका नहीं है, जब महिला आयोग ने वामिका के खिलाफ नफरती टिप्पणियों पर संज्ञान लिया है. पिछले साल भी दिल्ली महिला आयोग ने वामिका को ट्िवटर पर दी धमकी पर स्वत: संज्ञान लिया था. तब वामिका सिर्फ नौ महीने की थी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button