Bollywoodमनोरंजन

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को MeToo मूवमेंट के बाद ,उन्हें की गई जान से मारने की कोशिश

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता चार साल पहले भारत में मीटू मूवमेंट का चेहरा बनी थीं और अपने बयानों को लेकर मुखर रही हैं. ये सब तब शुरू हुआ जब तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि साल 2008 की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. हालांकि, नाना ने इन सभी आरोपों से इनकार कर दिया था. इस साल की शुरुआत में, तनुश्री दत्ता ने कहा था कि उन्हें परेशान किया जा रहा था, बस गनीमत है कि उन्होंने सुसाइड जैसा कदम नहीं उठाया.

भारत में MeToo मूवमेंट की शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने सामने अक्सर एक्टर नाना पाटेकर पर बड़े आरोप लगाए थे. इसके बाद से वह लगातार अपने साथ होने वाले बर्ताव के बारे में बात कर रही हैं. अब तनुश्री दत्ता ने अपनी आपबीती को एक नए इंटरव्यू में बताया है.

अपने नए इंटरव्यू में तनुश्री ने खुलासा किया है कि जब वह उज्जैन में थीं, तो उनकी गाड़ी के ब्रेक्स को फेल कर दिया गया था. तनुश्री ने कनेक्ट एफएम कनाडा से बात करते हुए कहा, ‘मेरा एक्सीडेंट हो गया था और यह बहुत ही बुरा था. मेरी कुछ हड्डियां भी टूट गई थीं. इसमें मेरा बहुत खून बह गया था. मुझे ठीक होने में भी काफी टाइम लगा.’ तनुश्री दत्ता का मानना है कि उनके घर एक कामवाली को भेजा गया था, जिसने उन्हें जहर देने की कोशिश की. उन्होंने कहा, ‘एक कामवाली थी. जो मुझे लगता है मेरे घर भेजी गई थी. उसके आने के बाद से मैं लगातार बीमार रहने लगी थी. मुझे इस बात का शक है कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था.’ इससे पहले तनुश्री दत्ता ने कहा था कि बॉलीवुड माफिया उन्हें परेशान कर रहे हैं. लगातार उनका शोषण हो रहा है. उनके हाथ से प्रोजेक्ट्स को भी छीना जा रहा है. तनुश्री का कहना यह भी था कि वह सुसाइड नहीं करेंगी और लड़ती रहेंगी. उनका कहना था कि अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसके जिम्मेदार नाना पाटेकर और बॉलीवुड माफिया होंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button