पैगंबर विवाद के बाद सांसद ने मां काली पर विवादास्पद टिप्पणी की

नई दिल्ली. इस्लाम के प्रवर्तक पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ एक टीवी डिबेट में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर पूरे देश में आग लग गई थी. ममता बनर्जी ने इसे लेकर भाजपा पर तीखा हमला बोला था. अब उन्हीं की पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा ने मां काली पर विवादास्पद टिप्पणी की है. उन्होंने कहा है कि मां काली शराबी और मांसाहारी हैं.

दरअसल काली फिल्म का एक पोस्टर वायरल हुआ था जिसमें मां काली की वेष में सजी एक अभिनेत्री ने मुंह में सिगरेट दबा रखी थी. इसे लेकर विवाद हुआ है और लोगों ने फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की है. इसी संबंध में फिल्म निर्माता का समर्थन करते हुए महुआ मोइत्रा ने उक्त बातें कही हैं.

मोइत्रा ने कहा कि मेरे लिए मां काली का मतलब है वह जो मांस और शराब स्वीकार करती हैं. आप अपने भगवान को कैसा देखना चाहते हैं और किस रूप में देखना चाहते हैं यह अधिकार सबको है. कई जगहों पर भगवान को व्हिस्की पिलाई जाती है. मोइत्रा के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है. कई लोगों ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ट्विटर पर टैग करते हुए अपने सांसद के इस बयान के लिए कार्रवाई की मांग की है. हालांकि इस पर तृणमूल कांग्रेस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button