स्पाइसजेट के विमान में एयरहोस्टेस से छेड़छाड़

नई दिल्ली . दिल्ली एयरपोर्ट से हैदराबाद जा रहे स्पाइसजेट के विमान में एयरहोस्टेस से दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है. इसे लेकर एयरहोस्टेस की तरफ से आईजीआई एयरपोर्ट थाने में शिकायत दी गई है. पुलिस ने फिलहाल इस घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं घटना में शामिल दोनों यात्रियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, स्पाइसजेट का विमान सोमवार शाम दिल्ली से हैदराबाद जाने के लिये आईजीआई एयरपोर्ट पर खड़ा था. इसमें सभी यात्री सवार हो चुके थे. एयरहोस्टेस जब गेट बंद करने लगी तो उसी समय एक यात्री ने अपनी कोहनी से एयरहोस्टेस को छुआ. इस बात को लेकर उनके बीच बहस होने लगी.

गलत ढंग से छूने का आरोप

एयरहोस्टेस ने आरोप लगाया कि यात्री ने उसे गलत ढंग से छुआ, जबकि यात्री ने गलती से हाथ लगने की बात कही. इसके चलते मामले कि जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने विमान से आरोपी यात्री को उसके साथी सहित नीचे उतार लिया. उन्हें एयरपोर्ट के थाने लाया गया, जहां एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सूत्रों ने बताया कि इस मामले में आरोपी यात्री को गिरफ्तार किया जा रहा है.

स्पाइसजेट की तरफ से घटना के संबंध में बयान जारी किया गया है. बयान के मुताबिक, दिल्ली में बोर्डिंग के दौरान, एक यात्री ने एक महिला एयर होस्टेस को गलत तरीके से छूआ और उसे परेशान किया. महिला केबिन क्रू ने पीआईसी (PIC) और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी. हालाँकि, यात्री ने सफाई दी है कि जगह की कमी के कारण ऐसा गलती से हुआ था. फिर भी यात्री और उसके साथी को विमान से उतार दिया गया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button