Bollywoodमनोरंजन

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है

Drishyam 2 Box office Collection: काफी समय बाद बॉलीवुड (Bollywood) की किसी फिल्म ने एक अच्छे कलेक्शन की उम्मीद जगाई है. अजय देवगन की दृश्यम 2 (Drishyam 2) रिलीज के साथ ही अपनी सस्पेंस और थ्रिल से भरी कहानी के चलते बढ़िया कलेक्शन किया है. फिल्म 15 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ रिलीज हुई थी, जबकि पहले ही हफ्ते में इसने 64 करोड़ रुपये से अधिका का कारोबार कर लिया था. ऐसा माना जा रहा था, कि सोमवार से फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी जा सकती है. लेकिन वीकेंड खत्म होने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी पकड़ बना रखी है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने सोमवार को 11.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. वीकेंड खत्म होने के बाद फिल्म के शाम और रात वाले शो में भारी भीड़ देखने को मिली. फिल्म अगर इसी रफ्तार से आगे बढ़ती रही, तो पहले हफ्ते में ही ये आसानी से 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

आदर्श ने बताया कि दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने शुक्रवार को 15.38 करोड़ रुपये, शनिवार को 21.59 करोड़ रुपये, रविवार को 27.17 करोड़ रुपये और सोमवार को 11.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया. इसी के साथ फिल्म ने पहले चार दिन में 76.01 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

जिस तरीके से ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) के लिए पहला सप्ताह गुजरा है, उसी के हिसाब से मेकर्स को दूसरे वीक में भी उम्मीद बनी हुई है. रिलीज के पहले सप्ताह में 100 करोड़ कमाने वाली अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘दृश्यम 2’ की कमाई का ग्राफ आने वाले दिनों और भी अधिक बढ़ने वाला है. ट्रेड एनालिस्ट्स की मानें तो दूसरे सप्ताह में  ‘दृश्यम 2’ 150 से करीब 170 करोड़ के बीच में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!