Bollywoodमनोरंजन

थ्रिलर ‘कटपुतली’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार सीरियल किलर का शिकार करते दिखे

मुंबई, 20 अगस्त कंटेंट आधारित फिल्मों के समर्थन की अपनी परंपरा को कायम रखते हुए पूजा एंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को अपनी सस्पेंस थ्रिलर ‘कटपुतली’ का ट्रेलर जारी किया. ट्रेलर पावर-पैक प्रदर्शन और एक मनोरंजक कहानी से भरा हुआ है, जिसमें अक्षय कुमार ने वादा किया है कि यह इस साल की उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्म होगी.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह, रंजीत तिवारी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख, अक्षय और डिज्नी प्लस हॉटस्टार हेड ऑफ कंटेंट और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क गौरव बनर्जी शामिल हुए.

ट्रेलर को सबसे नए तरीके से एक कार्यक्रम में जारी किया गया था, जहां अक्षय को विभिन्न तारों से लटकी हुई ‘कठपुतली’ (कठपुतली) के रूप में प्रदर्शन करते हुए देखा गया. इस शानदार एक्ट को श्यामक डावर ने कोरियोग्राफ किया था.

पूजा एंटरटेनमेंट ताजा और मनोरंजक कंटेंट का निर्देशन करती है, जिसकी प्रतिध्वनि दर्शकों को सुनाई देती है. वास्तविक जीवन की इस थ्रिलर को शानदार ढंग से समूचे भारत के दर्शकों के अनुकूल बनाया गया है. इस सस्पेंस थ्रिलर में अक्षय एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाई देंगे जो एक सीरियल किलर का शिकार करने के मिशन पर हैं, जो कसौली में कहीं बाहर है.

यह फिल्म पूर्व सोवियत संघ के दिनों के सीरियल किलर अनातोली येमेलियानोविच स्लिवको के वास्तविक जीवन के मामले का एक मनोरंजक रूपांतरण है.

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित, फिल्म का प्रीमियर सीधे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button