विवादों से घिरी अपनी फिल्म ‘Ram Setu’ को लेकर Akshay Kumar ने बताई ये जरूरी बात!

अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की बहुचर्चित फिल्म राम सेतु का टीजर जारी हो गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय ने फैन्स से पूछा है, जरूर बताना कैसा लगा ये वीडियो? टीजर वीडियो में अक्षय एक दम एक्शन अवतार में एक खास मिशन को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं. ये मिशन है राम सेतु को बचाने का मिशन जिसके लिए उनके पास महज 3 दिन हैं.

3 दिन के काउंटडाउन में अक्षय बचा पाएंगे राम सेतु 

टीजर वीडियो से ये साफ है कि इस फिल्म की कहानी इंडियन मायथोलॉजी पर बेस्ड है.  भारतीय संस्कृति की अहम मायथोलॉजिकल स्टोरी रामायण में वर्णित राम सेतु  के इर्द- गिर्द घूमती है. टीजर के मुताबिक, एक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल अक्षय को भारतीय संस्कृति की इस धरोहर को बचाने के मिशन में जुटे हुए दिखाया गया है. इस मिशन में उनका साथ दे रहीं एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस. टीजर में दिखाया गया है कि अक्षय को तीन दिनों में इस मिशन को पूरा करना है. और इसे पूरा करने को लेकर वह हर तरह की फोर्स की मदद भी लेते हुए दिखाए गए हैं.

साल 2022 में अब तक अक्षय कुमार की बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और कठपुतली को लेकर 4 फिल्में रिलीज हुई है. कठपुतली ओटीटी पर रिलीज की गई थी. कठपुतली के अलावा बाकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाईं. हालांकि अक्षय कुमार के साथ साथ उनके फैंस को भी खिलाडी कुमार की आने वाली फिल्म रामसेतु से काफी उम्मीदें हैं. अक्षय ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर फिल्म रामसेतु का नया और दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ 25 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होने वाली हैं. इस फिल्म की पहली झलक आज रिलीज हो गई है. इस बारें में जानकारी देते हुए अक्षय ने लिखा था कि जुड़िए हमारे साथ और बनिए इस रोमांचक सफर का हिस्सा. राम सेतु की दुनिया भर में पहली झलक, आज दोपहर 12 बजे. क्या आप तैयार हो. #रामसेतु October 25. आपके नजदीकी थिएटर में. अक्षय कुमार की इस फिल्म में नुसरत भरुचा और जैकलीन फर्नाडिस प्रमुख भूमिका में नजर आने वाली हैं. अभिषेक शर्मा ने रामसेतु का निर्देशन ने किया है. इस फिल्म की कहानी में रामायण के इतिहास से प्रेरित है. भारतीय संस्कृति से प्रेरित इस कहानी को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button