राम सेतु से हुई अक्षय कुमार की वापसी, फैंस ने बताया- बेस्ट दिवाली गिफ्ट

Ram Setu Review: अक्षय कुमार ने फैंस को दिवाली का बड़ा तोहफा दे दिया है. अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरुचा की एक्‍शन-एडवेंचर फिल्‍म ‘राम सेतु’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्‍म को दर्शकों से मिलीजुली प्र‍तिक्रिया मिल रही है. एक तरफ जहां कुछ यूजर्स इसे अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्‍म बता रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि इंटरवल से पहले यह फिल्‍म किसी डॉक्‍यूमेंट्री की तरह लग रही है. फर्स्‍ट डे फर्स्‍ट शो देखकर निकले दर्शकों का कहना है कि फिल्‍म के वीएफक्‍स बहुत अच्‍छे नहीं हैं, लेकिन अंडरवाटर सीन यानी पानी के अंदर शूट किए गए सीन बढ़‍िया बने हैं. अध‍िकतर दर्शक यह भी कह रहे हैं कि इंटरवल के बाद फिल्‍म ज्‍यादा मजेदार हो जाती है.

फिल्म को अभी तक पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ही मिल रहा है. फैंस ने राम सेतु को परफेक्ट दिवाली गिफ्ट बता दिया है.  अक्षय कुमार की एक्टिंग और लुक की भी फैंस तारीफें कर रहे हैं. फिल्म का VFX, स्टोरीलाइन, क्लाइमैक्स…सभी चीजों ने दर्शकों को इंप्रेस किया है. अभिषेक शर्मा ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और दिवाली के मौके पर उन्होंने अपनी इस फिल्म को रिलीज करके डबल धमाका कर दिया है. राम सेतु की रिलीज के साथ लोगों की दिवाली में खुशियों के रंग भर गए हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button