बड़ी खबरेंमनोरंजनराजनीतिराष्ट्र

Kangana Ranaut: ‘थप्पड़कांड’ से मचे बवाल के बीच, कंगना रनौत पहुंची सद्गुरु के शरण में…

Kangana Ranaut Visits Sadhguru: अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी के चलते सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें एक महिला CISF जवान ने

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड से खूब बवाल मचा हुआ है,मामला बीते कुछ दिन हो चुके है लेकिन अभी भी इसपर लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं,लेकिन इसी बीच कंगना सदगुरु के दर्शन करने पहुंची हुई है जिसके फोटो अब खूब वायरल हो रहे हैं….

Kangana Ranaut Visits Sadhguru: अपनी फिल्मों से ज्यादा एक्ट्रेस अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी के चलते सुर्खियों में छाई रहती है। हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें एक महिला CISF जवान ने थप्पड़ मार दिया था।

थप्पड़ कांड की के बाद बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया के गलियारों में खूब हंगामा मच गया था। कुछ ने कंगना को सपोर्ट किया तो कुछ उन्हें ही गलत बोलने लगे। ऐसे में कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में हैं। उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया में सामने आ रही हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में दमदार जीत और सांसद पद की शपथ ग्रहण के बाद कंगना सद्गुरु की शरण में आशीर्वाद लेने पहुंची हैं।

सद्गुरु की शरण में कंगना रनौत (Kangana Ranaut Visits Sadhguru)

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर किए है। जिसमे दिख रहा है की वह सद्गुरु के आश्रम कोयंबटूर पहुंची हुई हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंनेकैप्शन में लिखा है, “मेरी हैप्पी प्लेस”,साथ ही उन्होंने ईशा फाउंडेशन को टैग भी किया है।

Kangana Ranaut recently met Sadhguru at his Coimbatore ashram.

एक फोटो में दिख रहा है की एक्ट्रेस कुर्सी के साइड में बैठी हुई हैं।
वही दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ईशा फाउंडेशन में आदियोगी शिव की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े हुए प्रार्थना करती नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर के भी इसपर रिएक्शन आ रहे हैं, एक ने इसपर लिखा, “थप्पड़ कांड के बाद भगवान के पास।” तो दूसरे ने लिखा, “आखिरकार सांसद जी को शिव जी का आशीर्वाद मिल ही गया।”

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button