NationalPolitical

गुजरात आप प्रमुख का एक और विवादित वीडियो आया सामने, अब पीएम मोदी की मां के लिए कहे अपशब्द

पीएम मोदी की मां हीराबेन पर आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात चीफ गोपाल इटालिया की विवादित टिप्पणी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जोरदार प्रहार किया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि आप संयोजक अरविंद केजरीवाल के आदेश पर ही पीएम मोदी की मां का अपमान किया गया. स्मृति ने कहा कि शब्द भले ही इटालिया के थे लेकिन आदेश केजरीवाल का था. उन्होंने यह भी चुनौती दी कि केजरीवाल गुजरात की धरती पर पीएम की मां पर इस तरह टिप्पणी करके बताएं, गुजरात की जनता उन्हें जवाब देगी.

स्मृति ईरानी ने कहा, ”आप का एक नेता एक 100 वर्षीय महिला का अपमान इसलिए करता है क्योंकि उस मां ने ऐसे बेटे को जन्म दिया जिसने देश का आशीर्वाद पाकर प्रधानसेवक के दायित्व का निर्वहन किया. अरविंद केजरीवाल जानते हैं कि गुजरात के उनके नेता हिंदू समाज का अपमान करते रहे, मंदिर में महिला की भूमिका पर मर्यादा से परे हटकर टिप्पणी की और अब इस नेता ने प्रधानसेवक की 100 वर्षीय मां का अपमान सिर्फ इसलिए किया क्योंकि वह अपनी राजनीतिक चमकाना चाहता है.”

स्मृति ने कई बार इस बात को दोहराया कि गोपाल इटालिया ने जो भी कहा वह अरविंद केजरीवाल के आदेश पर ही कहा. स्मृति ने कहा, ”कोई भी प्रवक्ता कोई भी जनप्रतिनिधि बिना अरिवंद केजरीवाल के निर्देश पर एक शब्द नहीं बोलता. आपको यह शब्द भले ही गुजरात के किसी नेता का लगता हो, आदेश केजरीवाल का है. क्या पहली बार है कि इस नेता ने मर्यादा का उल्लंघन किया है. क्या केजरीवाल नहीं जानते कि किस तरह के बयान उनके नेता दे रहे हैं. यह जानबूझकर केजरीवाल के निर्देश पर पीएम मोदी की मां का अपमान किया गया. शब्द केजरीवाल के एक नेता के जरूर हों, आदेश केजरीवाल का था.” 

हीं बीजपी नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्विटर पर इटालिया का वीडियो साझा करते हुए आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट किया, कि अरविंद केजरीवाल, आपके आशीर्वाद से गटर माउथ गोपाल इटालिया अब हीरा बा के लिए अपशब्द कह रहे हैं. मैं कोई नाराजगी नहीं जता रही, मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितने नाराज हैं, लेकिन यह जान लें कि आपकी पार्टी गुजरात में चुनावी रूप से समाप्त हो जाएगी. अब जनता न्याय करेगी.

अमर्यादित भाषा गुजरात की संस्कृति नहीं

अहमदाबाद में गुजरात भाजपा के मीडिया संयोजक यज्ञेश दवे ने वीडियो ट्वीट किया, जिसके बाद सत्तारूढ़ पार्टी के नेताओं ने आलोचना शुरू कर दी. प्रदेश भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने आप नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि इस आदमी की संस्कृति देखिए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 वर्षीय मां राजनीति में नहीं हैं. उनके लिए इतनी निम्नस्तरीय भाषा का इस्तेमाल गुजरात की संस्कृति नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!