हमारी सरकार बनी तो बुजुर्गो को कराएंगे मुफ्त तीर्थ यात्रा : CM Arvind Kejriwal

CM Arvind Kejriwal News

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने गुजरात में अपनी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर वह बुजुर्गो को मुफ्त में तीर्थयात्रा कराएंगे। यही नहीं, उन्होंने मुफ्त पानी और बिजली के साथ ही बेहतर शिक्षा की व्यवस्था करने की बात भी कही। राजकोट केशास्त्री मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा गुजरात के लोगों को लूट रही है। 27 साल में वह राज्य को अच्छे स्कूल व अस्पताल नहीं दे सकी।

cm arvind kejriwal

दिल्ली में पांच साल में 12 लाख लोगों को रोजगार दिया गया है। कहा कि भाजपा नेता पेपर तो ठीक से करा नहीं पाते, सरकार क्या चलाएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे राजनीति नहीं आती, काम करना आता है। दिल्ली की तरह गुजरात में भी काम चाहिए तो सभी लोग आप को ही वोट करें। भाजपा-कांग्रेस भाई बहन जैसे हैं। इनकी सरकार हटाओ, आप की सरकार लाओ।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के बाद केजरीवाल ने भी भाजपा को अमीरों की पार्टी बताते हुए कहा कि कोई बीमार हो जाए तो इलाज में पूरा घर बर्बाद हो जाता है। जमीन, जेवर तक बिक जाते हैं। लेकिन दिल्ली में दो करोड़ लोगों को मुफ्त चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराई जा चुकी हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button