PoliticalNational

बाइडेन हों या जॉनसन से पॉपुलैर‍िटी में सबसे आगे निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यहां हुए 8 करोड़ फॉलोअर्स

दिल्ली. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो बोलते है, उसे पूरी दुनिया कान लगाकर बड़े गौर से सुनती है. दुनिया के नक्शे पर आज की तारीख में कोई दूसरा राजनेता उतना पॉपुलर नहीं जितना नरेंद्र मोदी हैं. लीडरशीप और लोकप्रियता के पैमाने पर विश्व के कई बड़े नेताओं से बहुत-बहुत आगे हैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

‘सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रही पॉपुलैरिटी’

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर PM मोदी की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है. इस बीच ट्विटर पर मोदी के 8 करोड़ फॉलोअर्स हो गए हैं. आपको बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी ने अपना ट्विटर अकाउंट साल 2009 में बनाया था.

दुनिया के वे वर्ल्ड लीडर जो मोदी से पीछे

पीएम मोदी की ये वही लोकप्रियता है जिसके दम पर अंतराष्ट्रीय मंच पर मोदी दूसरे नेताओं से एक अलग पहचान रखते हैं. आइए बताते हैं कि ट्विटर के मंच पर दुनिया के वे वर्ल्ड लीडर कौन से हैं जो मोदी से पीछे हैं.

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) यानी @JoeBiden हैंडल के 34.6M फॉलोवर्स है. इसी तरह फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैंक्रो के इस मंच पर 84 लाख फॉलोवर्स हैं. वहीं यूके के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnhon) के ट्विटर हैंडल @BorisJohnson के 4.5 मिलियन यानी बस 45 लाख फॉलोवर्स हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button