कॉर्पोरेट

फेस्टिव सीजन से पहले Mahindra ने दिया बड़ा झटका, इन दोनों गाड़ियों के दाम बढ़ाए.

एसयूवी कार बनाने में स्पेशलिस्ट भारतीय कंपनी महिंद्रा ने दिवाली से पहले ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है. कंपनी ने आगामी त्यौहारी सीजन से पहले ही महिंद्रा XUV700 और थार की कीमतों में इजाफा कर दिया है. नवरात्रि और दिवाली के दौरान लोग आमतौर पर अलग-अलग प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट या छूट का इंतजार करते हैं. लेकिन महिंद्रा ने तो उल्टा कार के दाम महंगे करके ग्राहकों को चौंका दिया है. महिंद्रा ने इस साल ये तीसरी बार कीमतों में बढ़ोतरी की है. कंपनी ने एसयूवी की कीमतों में 37,000 रुपये तक का इजाफा किया है.

महिंद्रा थार में हाल ही में माइल्ड अपडेट मिली है, जो पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शंस के साथ आती है. यह ऑफ-रोड एसयूवी दो ट्रिम ऑप्शंस- AX (O) और LX में आती है. महिंद्रा थार में सबसे ज्यादा 28,000 रुपये का इजाफा AX (O) और LX के हार्ड टॉप और सॉफ्ट टॉप डीजल वेरिएंट में हुआ है. वहीं सबसे कम 6,000 रुपये की बढ़ोतरी सभी पेट्रोल वेरिएंट (LX AT हार्ड टॉप को छोड़कर) की कीमतों में हुई है.

महिंद्रा ने हाल ही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी XUV400 EV को पेश किया है. कंपनी इसे अगले साल जनवरी में लॉन्च कर सकती है. इसके अलावा महिंद्रा XUV300 में भी अपडेट मिल सकती है. अपडेट के तौर पर आगामी त्यौहारी सीजन से पहले महिंद्रा XUV300 में 1.2 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन की पावर शामिल की जा सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button