भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने होटल में फांसी लगाई

बुद्धा सिटी कॉलोनी (सारनाथ) स्थित एक होटल के कमरे भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने देर रात फांसी लगा ली. होटलकर्मियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 25 वर्षीय अभिनेत्री का मोबाइल कब्जे में ले लिया है. आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चला है.

चौरी (भदोही) के परसीपुर की आकांक्षा दुबे वर्तमान में मुंबई के पालघर स्थित नालासोपारा ईस्ट में रहतीं थीं. वह भोजपूरी फिल्म ‘लायक हूं मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग के लिए टीम के साथ 23 मार्च को वाराणसी पहुंची थीं.

सुबह 10 बजे सेट से होटल में ठहरे टीम के सदस्य राहुल के मोबाइल पर कॉल कर आकांक्षा को नाटी इमली लाने के लिए कहा गया. इस पर राहुल ने अभिनेत्री के कमरे की डोरबेल बजाई, लेकिन कोई उत्तर नहीं मिला. इसके बाद होटल मैनेजर ने मास्टर चाबी से कमरा खोला तो पंखे से अभिनेत्री का शव लटका मिला. एसीपी सारनाथ ज्ञानप्रकाश राय फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचे. फोरेंसिक टीम ने वहां पड़ी सामग्री को जांच के लिए कब्जे में लिया है.

इन फिल्मों में किया काम

आकांक्षा दुबे ने ‘वीरों के वीर’ और ‘कसम पैदा करने वाले की 2’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया था. हालांकि एक्ट्रेस ने किस वजह से आत्महत्या की है इसका कारण पता नहीं चल पाया है. इस संबंध में यूपी की वाराणसी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस को सुबह उनके मृत पाए जाने की सूचना मिली, जिसके बाद से जांच जारी है. भोजपुरी एक्ट्रेस की उम्र अभी करीब 25 साल बताई जा रही है.

उनकी गिनती बिहार और यूपी के चर्चित भोजपुरी चेहरों में होती है. आकांक्षा दुबे सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनके टिक-टॉक वीडियो और एक्टिंग काफी चर्चा में रहे हैं. बताया जाता है कि आकांक्षा दुबे ने अपनी फिल्मी कैरियर की शुरुआत मुंबई से की थी. हालांकि उनके माता-पिता उन्हें आईएएस बनाना चाहते थे. लेकिन उनका बचपन से ही डांस और एक्टिंग में मन लगता था. एक्ट्रेस की पढ़ाई भी मुंबई से ही हुई थी .

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button