छत्तीसगढ़

वीआईपी चौक के पास बड़ा हादसा, मॉडलिंग से घर लौट रही युवती की मौत

रायपुर में शनिवार देर रात करीब 2.30 बजे हादसे में एक युवती की जान चली गई। हादसा वीआईपी रोड चौक के पास हुआ। सर्विस रोड से मेन सड़क पर आ रही स्कूटी सवार तीन युवतियों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवती 6 फीट दूर गिरी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना में 2 युवतियां और दो अन्य राहगीर भी घायल हो गए हैं।

रायपुर के डीडी नगर इलाके में रहने वाली BA फाइनल ईयर की स्टूडेंट रितिका पटले ने बताया कि मैग्नेटो मॉल जाने वाली सड़क के पास होटल ट्राइटन में मिस और मिसेज छत्तीसगढ़ का मॉडलिंग कॉम्पीटिशन आयोजित था। इसमें उसकी बड़ी बहन राशिका पटले ने पार्टिसिपेट किया था। इस इवेंट को देखने रितिका अपनी छोटी बहन रूपल और सहेली नीता सिदार के साथ पहुंची थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद आधी रात एक ही स्कूटर में सवार ये तीनों युवतियां घर लौटने लगीं।

इस बीच तेलीबांधा की ओर से वीआईपी रोड चौक की तरफ आ रही एक कार ने इन्हें टक्कर मार दी। कार अनियंत्रित होकर स्कूटर पर सवार दो अन्य राहगीरों को भी टक्कर मारकर डिवाइडर से जा टकराई। इधर, तीनों युवतियां सड़क पर गिर गई। राशिका और रूपल के सिर और पैर में काफी गंभीर चोटें आईं। नीता दूर गिरी थी, उसके सिर से काफी खून बह रहा था। कुछ राहगीरों ने फौरन पुलिस पेट्रोलिंग टीम को खबर दी। इस हादसे में घायल राशिका, रूपल और नीता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने नीता को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। घायलों का इलाज तेलीबांधा के अस्पताल में जारी है।

Back to top button