खेलबड़ी खबरेंराष्ट्र

T20 वर्ल्ड कप पर बड़े सट्टेबाजी नेटवर्क का उज्जैन में मिला करोड़ों कैश

उज्जैन में क्रिकेट सट्टेबाजी के एक बड़े नेटवर्क का खुलासा हुआ है. पुलिस ने छापेमारी करके 9 लोगों को हिरासत में लिया है. हालांकि, मुख्य आरोपी पीयूष चोपड़ा फरार हो गया है. मौके पर 7 देशों की करंसी समेत करोड़ों रुपए के नोट बरामद किए गए हैं. कैश की गिनती के लिए मशीन मंगवानी पड़ी.

उज्जैन के एसपी प्रदीप शर्मा की अगुआई में टीम ने शुक्रवार को सट्टेबाजी से जुड़े 2 जगहों पर दबिश दी. प्रदीप शर्मा के अनुसार थाना खारा कुआ क्षेत्र अंतर्गत मुसद्दीपुरा और थाना नीलगंगा अंतर्गत कॉलोनी में कार्रवाई की गई. इस दौरान 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है. मौके से करोड़ों रुपए कैश भी बरामद किए गए.

छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल, टीवी सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं. भारी मात्रा में मिले कैश को गिनने के लिए मशीन मंगवाई गई. आरोपियों के पास भी नोट गिनने की मशीन मिली है. पुलिस ने विदेशी करंसी भी जब्त की है. बताया जा रहा है कि क्रिकेट सट्टेबाजी के अलावा ऑनलाइन गेमिंग के जरिए भी पैसे जुटाए जा रहे थे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button