बिग बॉस 16 का धमाकेदार प्रोमो रिलीज, घर और नियम सब बदला,सलमान खान बोले- अब बिग बॉस दिखाएंगे अपना खेल

देश के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस 16’ का इंतजार खत्म होने वाला है. आखिरकार ‘बिग बॉस 16’ का प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है और सलमान खान का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. साथ ही बिग बॉस 16 हाउस की झलक भी देखने को मिली है. इस प्रोमो वीडियो के जरिए ‘बिग बॉस 16’ की थीम को लेकर भी फैंस अंदाजा लगाने लगे हैं. ये प्रोमो वीडियो शो को लेकर और उत्सुकता बढ़ा रहा है.

प्रोमो में सलमान खान ब्लैक आउटफिट दिख कर हैं और कहते हैं कि इस बार सब कुछ उल्टा हो जाएगा. सलमान खान कहते हैं, “15 साल से बिग बॉस ने सबका गेम देखा. इस बार बिग बॉस अपना गेम दिखाएंगे. सुबह होगी मगर आसमान में चांद दिखेगा. ग्रैविटी उड़ी हवा में. घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा. परछाई भी छोड़ी साथ.” सलमान खान आगे कहते हैं, “खेलेंगे अपना ही खेल.  तो इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे.” वीडियो में शहनाज गिल और हिना समेत कई पुराने कंटेस्टेंट की झलक दिखती है. उनकी यह झलक बिग बॉस के पिछले सीजंस की हैं.  मेकर्स ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “इन 15 सालों में सबने खेला अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की. देखिए  बिग बॉस16 जल्द ही, सिर्फ कलर्स पर!”

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button