बड़ी खबरः नहीं रहे विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी

भानुप्रतापपुर से विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी का निधन हो ग. मिली जानकारी के अनुसार उन्हें दिल का दौरा पड़ने के कारण उपचार के लिए धमतरी के भटेना अस्पताल में भर्ती किया गया था. जहां उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. अचानक उन्हें सीने में दर्द और जलन की शिकायत हुई. परिजनों ने आनन-फानन में चिकित्सकीय सहायता ली, लेकिन मंडावी को बचाया नहीं जा सका. उन्हें हार्ट अटैक आया. अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी हृदय गति रुक गई. डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मांडवी अजीत जोगी सरकार में मंत्री रह चुके हैं.

आपको बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता मनोज सिंह मंडावी छत्तीसगढ़ के चौथी विधान सभा के सदस्य हैं, 2018 विधानसभा चुनाव में उन्होंने भानुप्रतापपुर निर्वाचन क्षेत्र जीत दर्ज की थी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मंडावी वर्ष 1998 में अविभाजित मध्यप्रदेश विधानसभा के तथा वर्ष 2013 और 2018 में छत्तीसगढ़ विधानसभा के सदस्य निर्वाचित हुए. मंडावी छत्तीसगढ़ आदिवासी विकास परिषद के अध्यक्ष भी रहे. मुख्यमंत्री ने कहा कि मनोज सिंह मंडावी आदिवासी समाज के बड़े नेता थे. वे आदिवासियों की समस्याओं को विधानसभा में प्रभावशाली ढंग से रखते थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास में उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा. उनका निधन हम सबके लिए अपूरणीय क्षति है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button