छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंबिलासपुर

Bilaspur Crime News: रेलवे में नौकरी लगाने के नाम पर युवक से हो गई 21 लाख की ठगी…

विद्या भूषण प्रसाद(48) नाम के शख्स ने रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर छात्र से 21 लाख 87 हजार की ठगी कर ली है..

विद्या भूषण प्रसाद(48) नाम के शख्स ने रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर छात्र से 21 लाख 87 हजार की ठगी कर ली है…

Bilaspur Crime News: बिलासपुर। रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर मंगला में रहने वाले युवक से 21 लाख की ठगी होने का का मामला सामने आया है। सिविल लाइन थाने में पीड़ित ने घटना की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने भी मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

Bilaspur Crime News: मंगला के महर्षि विहार में रहने वाले दीपक कुमार ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है, वे साल 2020 में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे थे। इस बीच परिचित टाटानगर आदित्यपुर में रहने वाले अनुपम कुमार का उनके पास आना जाना था। उसी ने छात्र को ये जानकारी दी की जमशेदपुर बर्मामाइंस के रहने वाला विद्या भूषण प्रसाद(48) रेलवे में जॉब करते हैं। अपने संपर्क के माध्यम से वह रेलवे के कर्मिशयल विभाग में नौकरी लगवा सकता है।

इसी झांसे में आकर छात्र ने अलग-अलग बैंक एकाउंट के जरिए 21 लाख 87 हजार 500 विद्या भूषण प्रसाद के खाते में ट्रांसफर करा दिए। लेकिन फिर भी उन्होंने नौकरी नहीं लगवाया।

चार साल बहुत घुमाने के बाद भी जब नौकरी नहीं लग पाई तो छात्र ने सिविल लाइन थाने में घटना की शिकायत की है। उसने यह बताया कि पश्चिम बंगाल में भी विद्या भूषण के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। छात्र की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button