बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने बेबी शावर पर स्टाइलिश अंदाज़ में मारी एंट्री

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल्स में से एक बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. ये दोनों स्टार्स अपने घर के नन्हे मेहमान की किलकारी सुनने के लिए बेताब हैं. शादी के छह साल बाद बिपाशा और करण के घर खुशियों ने दस्तक दी है. जिसके स्वागत के लिए आज इन दोनों सितारों ने बेबी शावर का आयोजन किया था. इस फंक्शन में बिपाशा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी. इस इवेंट की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गयीं.

बिपाशा की ड्रेसिंग के फैंस हुए दीवाने

बेबी पिंक मैक्सी गाउन में बिपाशा बेइंतहा खूबसूरत लग रही थीं. उनके चेहरे के ग्लो को देखकर फैंस भी उनके दीवाने हो गए. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि बिपाशा इससे पहले इतनी खूबसूरत कभी नहीं लगीं. तो वहीँ दूसरे यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि बिपाशा इस ड्रेस में किस परी से कम नहीं लग रहीं. गोद भराई के लिए बिपाशा बसु ने कम्फर्टेबल आउटफिट को चुना। बेबी पिंक मैक्सी गाउन में बिपाशा बसु काफी स्टनिंग लग रही थीं। तो वहीं करण सिंह ग्रोवर ब्लू सूट में किसी जेंटलमैन से कम नहीं लग रहे थे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button