Politicalछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, कांग्रेस सरकार पर जमकर बोला हमला

रायपुर। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पार्टी के लोकसभा चुनावों को लेकर अभियान का शुक्रवार को शंखनाद किया. उन्होंने रायपुर (Raipur) में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर एक रैली में जमकर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि कुछ दिन पहले यहां हमारे 71 आदिवासी भाई मर गए थे और मुख्यमंत्री राहुल गांधी के साथ केरल में (भारत जोड़ो यात्रा में) ताली बजा रहे हैं.

‘जय जोहार’ ‘छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया’

छत्तीसगढ़ में अगले साल चुनाव होने वाला है. यह माना जा रहा है, कि भाजपा ने चुनाव से 1 साल पहले ही चुनावी रैली शुरू कर दी है. शुक्रवार को रायपुर पहुंचे भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा साइंस कॉलेज मैदान (Science College Ground) से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. जेपी नड्डा ने कार्यक्रम की शुरुआत छत्तीसगढ़ी अंदाज में की. उन्होंने कहा मैं छत्तीसगढ़ के सभी देवी देवताओं को नमन करता हूं. मैं बिरसा मुंडा (birsa Munda) को नमन करता हूं और यहां के सभी वीर जवानों को नमन करता हूं ‘जय जोहार’ ‘छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया’.

‘अटल जी के कारण बना छत्तीसगढ़’

कार्यक्रम के दौरान नड्डा ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि स्थिति यहां आकर खड़ी हो गई है, मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ को छोड़ दिया है. कोई चिंता ही नहीं है. यहां 71 आदिवासी भाई मर गए और मुख्यमंत्री केरल में राहुल गांधी के साथ ताली बजा रहे हैं. नड्डा ने कहा कि छत्तीसगढ़ अगर बना है तो वह अटल बिहारी वाजपेयी के कारण. छत्तीसगढ़ राज्य बनाने का जो विचार था, उस विचार को अटल बिहारी वाजपेयी ने साकार किया.

राजनीति हमारे लिए सेवा है

छत्तीसगढ़ की जनता को बेहाल छोड़कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल केरल में एक परिवार की सेवा में लगे हुए हैं. नड्डा ने कहा कि हमारे लिए राजनीतिक कुर्सी पर बैठने का विषय नहीं है. राजनीतिक, गद्दी पर अड्डा जमाने का विषय नहीं है. राजनीति सेवा के भाव से और हमारे लिए सेवा ही लक्ष्य है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!