BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जशपुर से करेंगे परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ…

जशपुर. भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का दूसरा चरण आज जशपुर से शुरू होने जा रहा है. परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जशपुर पहुंच गए हैं.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हैलिकॉप्टर से जशपुर पहुंचे, जहां पुलिस लाइन में बने हैलीपेड में उतरने पर भाजपा नेताओं ने स्वागत किया. हेलीपेड से जेपी नड्डा बालाजी मंदिर के लिए रवाना हुए, जहां पूजा-अर्चना के बाद वे परिवर्तन रथ का शुभारंभ करेंगे.

भाजपा की इस भव्य परिवर्तन यात्रा में एक हजार बाइक सवार आकर्षण का मुख्य केन्द्र होगा. जिलाध्यक्ष सुनिल गुप्ता ने बताया कि भाजयुमो के उत्साहित कार्यकर्ताओं की अगुवाई में बाइक रैली परिवर्तन यात्रा के नगर भ्रमण के दौरान शामिल होगें. उन्होनें बताया कि इसकी तैयारी पूरी कर ली गई. रणजीता स्टेडियम में आयोजित होने वाले आमसभा में जशपुर विधानसभा सहित पूरे जिले भर से बड़ी संख्या में लोगों के उमड़ने की संभावना है. बरसात को देखते हुए वाटरप्रूफ डोम की व्यवस्था की गई है. जिलाध्यक्ष ने दावा किया कि परिवर्तन यात्रा के आगाज के साथ ही छत्तीसगढ़ से कांग्रेस के कुशासन के अंत की शुरूआत हो चुकी है.

जेपी नड्डा के जशपुर प्रवास के दौरान राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार से सम्मानित पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो अपने करीबन हजार समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे. रामकुमार सैनिक के पद से इस्तीफ़ा देकर राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं.

चुनाव में दो सौ से ज्यादा करोड़पति उम्मीदवार, Congress का ये नेता सबसे अमीर| Aam Aadmi Patrika

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में कुल 253 उम्मीदवार करोड़पति हैं. इसमें से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री टीएस सिंह देव की संपत्ति सबसे अधिक 447 करोड़ ...रुपये से ज्यादा है.[+] Show More
Back to top button