छत्तीसगढ़

बृजमोहन अग्रवाल के किया उज्जवला गैस कनेक्शन का वितरण

रायपुर/12 जुलाई 2022/ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के बहनों को “तत्पर” में निशुल्क गैस सिलेंडर व चूल्हे का वितरण किया। इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार जब से आई है आम लोगों के हितों में लगातार निर्णय ले रही है। हमारी माताओं-बहनों को चूल्हे के धुंए से मुक्ति दिलाने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन चूल्हा सहित प्रदान किए जा रहा हैं। गरीब जनता का खुद का पक्का छत हो इसके लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हर गरीब को क्रमशः प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का मकान उपलब्ध कराया जा रहा है। देश के हर परिवार को नल का मीठा पानी पीने मिले इसलिए जल जीवन मिशन के तहत हर घर में निशुल्क पेयजल का कनेक्शन दिया जा रहा है।
पूरे कोरोनाकाल में गरीब जनता को प्रति व्यक्ति 5 किलो चावल व चना/दाल उपलब्ध कराया गया।

श्री अग्रवाल ने कहा कि केंद्र की सारी योजनाएं छत्तीसगढ़ सरकार की लापरवाही व प्रदेश सरकार के दिवालियापन के चलते छत्तीसगढ़ में तेजी से क्रियान्वयन नहीं किया जा रहा है, जनता की योजनाओं पर प्रदेश में विराम लग गया है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि राज्य सरकार खुद तो जनता के लिए कुछ नही कर पा रही है, केंद्र सरकार की योजनाएं भी इनके आर्थिक दिवालियापन के कारण प्रदेश में लागू नही हो रहा है। लाखों प्रधानमंत्री आवास वापस हो गए, जल जीवन मिशन के तहत लोगों को पीने का पानी नहीं मिल पा रहा है। पूरी योजनाएं छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है स्मार्ट सिटी का पैसे का खुला दुरुपयोग आप सबके नजरों के सामने है।

नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष श्रीमती मीनल चौबे ने हितग्राहियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार गरीब जनता के उत्थान के लिए काम कर रही है, गरीबो के लिए, महिलाओं के लिए सोचती है। आज बृजमोहन अग्रवाल जी के प्रयासों से केंद्र सरकार की योजनाओं के तहत आप सब को गैस कनेक्शन मिल रहा है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से श्रीमती मीनल चौबे, महेश शर्मा, सालिक ठाकुर, संजू नारायण ठाकुर, सरिता वर्मा, राजेश अग्रवाल, चूड़ामणि निर्मलकर, अम्बर अग्रवाल, सुनील पंडया, गीता ठाकुर, राज गायकवाड़, आशीष धनकर, अविनाश देवांगन, मनोज चक्रधारी, आनंद शिवहरे, शांतनु सोनी, कृष्ण देवांगन सहित वार्डवासी व हितग्राही उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button