जनता के अधिकारों का हनन कर रही कांग्रेस सरकार: बृजमोहन

रायपुर. पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस राज के साढ़े चार साल छत्तीसगढ़ की जनता  ने बड़ी कठिनाई से गुजारे है. इन वर्षों में विकास के काम तो दूर की बात मूलभूत सुविधाओं की भी अनदेखी इस कांग्रेस के सरकार ने की है. ऐसे में हम भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि जनता को जगाए और उन्हें बताएं कि कांग्रेस सरकार ने उनकी आंखों में धूल झोंककर किस तरह से उनके अधिकारों का हनन किया है. प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ पेयजल के लिए बनी अमृत मिशन योजना जैसी अनेक योजनाओं से उन्हें वंचित रख कर उनके सामने भविष्य के लिए परेशानियां खड़ी कर दी है. उन्होंने यह बात भारतीय जनता पार्टी, पुरानी बस्ती मंडल की कार्यसमिति बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही.

 टिकरापारा में आयोजित इस बैठक में बृजमोहन अग्रवाल ने केंद्र की भाजपा सरकार के 9 सालों के विकास कार्यों का भी ब्यौरा रखा और बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सक्षम नेतृत्व में संपूर्ण भारतवर्ष का सर्वांगीण विकास हुआ है. आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है.

उन्होंने मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा केंद्रीय संगठन द्वारा 29 मई से 30 जून तक निर्देशित विशेष जनसंपर्क अभियान कार्यक्रमों की जानकारी भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साझा की. उन्होंने इन दिनों चलने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन, सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मीट, व्यापारी सम्मेलन, विकास तीर्थ, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ भोजन परिचर्चा ,संयुक्त मोर्चा सम्मेलन ,लाभार्थी सम्मेलन ,योगा दिवस कार्यक्रम, घर-घर संपर्क अभियान योजना कैसे बनाई जाए मार्गदर्शन किया.

बृजमोहन ने कहा कि कांग्रेस राज के साढ़े चार साल बेहद निराशाजनक रहे. जितने भी वादे उन्होंने किए किसी वादे को पूरा नहीं किया है. आज जो भी विकास कार्य दिख रहे हैं वह भाजपा सरकार के 15 वर्षों में किए गए  काम है. रायपुर शहर में देखे तो हर वार्ड में दर्जनों सामुदायिक भवन जनता के उपयोग के लिए बनाए गए हैं. सड़के भाजपा सरकार ने बनाई है, पानी की व्यवस्था भाजपा सरकार के ही दौरान बेहतर हुई. परंतु आज भूपेश बघेल की सरकार में यह व्यवस्थाएं ठीक नहीं चल पा रही है. इतना ही नहीं मोदी सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ की जनता को प्रदान किया गया चावल भी कांग्रेस सरकार ने हजम कर लिया है.

 इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती भाई पटेल,वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तिवारी, पुरानी बस्ती भाजपा मंडल प्रभारी श्याम सुंदर अग्रवाल, विक्रांत सिंह, रामकृष्ण धीवर ,भाजपा मंडल अध्यक्ष सालिक सिंह ठाकुर, मनोज वर्मा,पार्षद सरिता वर्मा,चंद्रपाल धनगर आदि उपस्थित थे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button