छत्तीसगढ़

मोदी जी के 8 साल की योजनाओं को भाजयुमो घर-घर ले जाए – बृजमोहन

रायपुर. भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भाजयुमो सिविल लाइन मंडल कार्य समिति की बैठक में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि युवा प्रदेश में बड़े बदलाव के लिए तैयार रहें, प्रदेश के युवाओं को नशा में डूबाने वाले, बेरोजगारो से छल कपट करने वाले कांग्रेस की भूपेश बघेल की सरकार को हमको उखाड़ फेंकना है भाजयुमो के टीम को और मजबूत करना पड़ेगा, आपको घर-घर जाना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि भाजयुमो भाजपा का अग्रिम संगठन है। आप सब हमारे सैनिक है, हम आपके दम पर ही चुनाव लड़ते है। भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार ने 10 लाख लोगों को नौकरियां देने की बात कही थी। बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी। क्या हुआ किसी को मिला रोजगार, किसी को मिल रहा है बेरोजगारी भत्ता? इसी बात को लेकर हमे युवाओं के बीच जाना है।

श्री अग्रवाल ने कहा कि भाजपा का 15 साल का कार्यकाल शहर में व्यापक बदलाव का रहा है। चहुओर विकास की गंगा बही आज विकास का कार्य ढप्प है। छत्तीसगढ़ की जनता शासकीय योजनाओं में व्यापक भ्रष्टाचार से परेशान है।

उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनाओं से हितग्राहियों को सीधा पैसा मिल रहा है। उज्जवला गैस, प्रधानमंत्री आवास योजना, गांव-गांव घर-घर नल से शुद्ध पेयजल, गांव गांव बिजली, धारा 370 की समाप्ति, राम मंदिर निर्माण, तीन तलाक ऐसे विषय हैं जिस पर कोई सोचता नहीं था प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन विषयों को लेकर जो कार्यवाही की है उससे देश एक नई दिशा की ओर अग्रसर हैं और इन सब विषयों को लेकर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को घर-घर जाना चाहिए।

श्री अग्रवाल ने कहा कि नारे से वोट नहीं मिलेंगे। आप सब को काम करना पड़ेगा। जनता के बीच जाना पड़ेगा। जब तक जानता आपको नहीं जानेगी आप को वोट क्यों देगी। जनता को अपने साथ जोड़ना होगा। लोगों के छोटे-छोटे समस्याओं के लिए उन्हें सहयोग करना होगा। राशन कार्ड, निराश्रित पेंशन, प्रधानमंत्री आवास योजना, बिजली कनेक्शन, नल कनेक्शन, राशन कार्ड, जमीनों के पट्टे, जैसे जनता के छोटे-छोटे मामले को लेकर लोगों के पास जाना पड़ेगा उनका काम कराना होगा युवा मोर्चा को सड़क प उतरना पड़ेगा।

कार्यसमिति को संबोधित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता सुभाष तिवारी ने भाजयुमो कार्यकर्ता से कहा कि हम सब भाजपा के प्रथम पंक्ति के सैनिक है। हम सबको प्रदेश की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने लड़ाई का शंखनाद करना पड़ेगा हमें घर-घर हर युवा के पास जाना है और युवाओं को अपने साथ जोड़ कर सरकार के खिलाफ आंदोलन के माध्यम से जनता के बीच जाना है।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि 2023 में प्रदेश में सरकार बनाने में युवा मोर्चा की अहम भूमिका होगी। कार्यकर्ता पार्टी के नीतियों को लेकर जनता के बीच जावे।

बैठक में प्रमुख रूप से सर्व श्री सुभाष तिवारी, अमित साहू, संजू नारायण सिंह, मुकेश पंजवानी, मनोज सिंह ठाकुर, बाबी खनूजा, अर्पित सूर्यवंशी राहुल राव, अनिल शर्मा, बसंत विश्वकर्मा, मनीष साहू, सिद्धान्त शर्मा, गणेश गुप्ता, कौस्तुभ पेंडसे, नागेश तिवारी, हर सिमरन सिंघ, खूबचंद साहू, रवि जग्गी, राहुल साहू, गौरव कुमार, नारायण कुर्रे, अजय लहेजा, परेश तांडी, श्रवण तांडी, सहित भाजयुमो के प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सिद्धांत शर्मा आभार प्रदर्शन गणेश गुप्ता ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button