‘हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा’ को लेकर कैबिनेट मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने अहिवारा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की

दुर्ग . राहुल गांधी कि भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद अब छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने 26 जनवरी से बूथ स्तर पर हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा अभियान की शुरुआत करने जा रही है. इस अभियान को लेकर आज हरिवारा विधायक एवं लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने अहिवारा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में जिला, जनपद और ब्लॉक स्तर के पदाधिकारी उपस्थित रहे. इस दौरान हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा की रूपरेखा तय की गई.

Aamaadmi Patrika

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री जगतगुरु गुरु रुद्र कुमार ने कहा कि 26 जनवरी से बूथ स्तर पर हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा निकाली जाएगी जो राहुल जी के पदयात्रा का विस्तारित रूप है ,पदयात्रा में कांग्रेसजन अधिक से अधिक लोगो तक ,घरों में पहुच कर कांग्रेस सरकार की उपलब्धि और केंद्र की मोदी सरकार के झूठे वादों से अवगत कराएंगे.

Aamaadmi Patrika

इस दौरान उन्होंने बताया कि 2 माह तक चलने वाले इस पदयात्रा की शुरुआत 26 जनवरी को सभी पदाधिकारी अपने गांव से करेंगे. वहीं 27 जनवरी को अहिवारा नगर में सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति में कैबिनेट मंत्री एवं अहिवारा विधायक श्री गुरु रूद्र कुमार घर-घर जाकर पदयात्रा की शुरुआत करेंगे. 27 से 30 जनवरी तक अहिवारा के सभी वार्डों में पदयात्रा की जाएगी. वहीं 1 मार्च से 6 मार्च तक जामुल नगर के सभी वार्डों में, 7 मार्च से 9 मार्च तक भिलाई 3 में, 19 मार्च से 26 मार्च तक जेवरा सिरसा क्षेत्र में पदयात्रा होगी. इसके अलावा अन्य दिनों में प्रतिदिन दो से तीन गांव-गांव जाकर पदयात्रा की जाएगी.

Aamaadmi Patrika

मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता मेरे अंग है मेरा सिर्फ चेहरा है बाकी आपकी मेहनत, आपका काम, आपकी जिम्मेदारी ही आम जनता की समस्याओं को दूर करती है. उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हर समस्या का समाधान किया जाएगा वहीं क्षेत्र में अभी कुछ विकास कार्य बचे हैं उन्हें अवगत कराने कहा था कि इस साल अधिक से अधिक विकास कार्यों को पूरा किया जा सके.

Aamaadmi Patrika

उन्होंने क्षेत्र की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि हमने अहिवारा विधानसभा क्षेत्र में दो तहसील खुलवाए हैं ताकि आम जनता को सुविधा मिल सके. स्कूली बच्चों के लिए चार अंग्रेजी माध्यम के स्वामी आत्मानंद स्कूल की खुले हैं. कई वर्षों से इस क्षेत्र की समस्या रही सड़क चौड़ीकरण की मांग को लेकर हमने अहिवारा की मुख्य सड़क निर्माण का कार्य लगभग पूरा होने जा रहा है. क्षेत्र में अनेकों ऐसी सौगात है जो क्षेत्र की जनता को सुविधाएं मिली हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button