अमेरिकन एयरलाइंस के विमान ने कैंसर मरीज को विमान से उतारा

नई दिल्ली . आईजीआई एयरपोर्ट से न्यूयार्क जा रही एक कैंसर पीड़िता को अमेरिकन एयरलाइंस के विमान से नीचे उतारने का मामला सामने आया है. कुछ ही समय पहले पीड़िता ने कैंसर का ऑपरेशन करवाया था. उन्होंने पूरे मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस एवं डीजीसीए से की है. इसमें उन्होंने बताया कि सामान रखने में मदद मांगने पर एयरलाइंस कर्मचारियों ने उन्हें नीचे उतार दिया. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

जानकारी के अनुसार यह घटना बीते 30 जनवरी को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर घटी. मीनाक्षा सेनगुप्ता न्यूयार्क जाने के लिए विमान में सवार हुई थीं. वह कैंसर से पीड़ित हैं और कुछ ही समय पहले उनका ऑपरेशन हुआ है. उन्होंने एयरपोर्ट पर पहुंचकर विमान तक जाने के लिए व्हील चेयर मांगी थी. वहां मौजूद कर्मचारियों ने उनकी मदद कर विमान तक पहुंचाया और उनका बैग सीट के पास रख दिया. कमजोरी के चलते वह अपना बैग केबिन में नहीं रख पा रही थीं. इसलिए उन्होंने अपना बैग एयरलाइंस कर्मचारी को सीट के ऊपर बने केबिन में रखने को कहा, लेकिन एयरहोस्टेस ने इनकार कर दिया.

विमान जब उड़ान भरने को तैयार हो गया तो एयरहोस्टेस एक बार फिर उनके पास आकर बोली कि अपना बैग ऊपर रखिए. महिला ने बताया कि वह ऐसा नहीं कर पा रही हैं. इसलिए उसका बैग ऊपर रखने में मदद की जाए लेकिन एयरहोस्टेस ने मना कर दिया. महिला ने विमान में अन्य कर्मचारियों से शिकायत करनी चाही तो उन्होंने भी कोई मदद नहीं की. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर परेशानी है तो नीचे उतर जाओ. उन्होंने मिलकर महिला को विमान से नीचे उतार दिया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button