छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

Cg Weather : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में होगी झमाझम बारिश …

Cg Weather : छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज, कई जिलों में होगी झमाझम बारिश ...

न्यूज़ डेस्क : राजधानी सहित छत्‍तीसगढ़ में बारिश का दौर थमता हुआ दिखाई दे रहा है। दिनभर धूप-छांव के बाद रविवार को राजधानी रायपुर समेत कई जगहों में हल्की से मध्यम बारिश हुई है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार मानसून द्रोणिका अब पूर्वाेत्तर की ओर से होकर गुजर रही है, इसलिए प्रदेश के दक्षिणी हिस्से को छोड़कर अन्य क्षेत्रों में बारिश के आसार कम नजर आ रहे हैं। लेकिन प्रदेश में आज फिर से कई जिलों में बारिश की संभावना जताई गई है। विशेष रुप से उत्तर छत्तीसगढ़ यानी सरगुजा संभाग में भारी वर्षा के आसार है।

बीते तीन दिनों प्रदेश के कोरबा, मनेन्द्रगढ़, गौरेला पेंड्रा मरवाही और जशपुर जिले में कई जगहों पर तेज बारिश हुई है। मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में बारिश की गतिविधियों में उतार-चढ़ाव बना हुआ है और फिलहाल यही स्थिति की रहने की संभावना है।

सारंगढ़-बिलाईगढ़, बेमेतरा और भाटापारा इलाके में बीते दिनों हुई बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव की स्थिति देखने को मिली। नदी-नालों का जलस्तर भी बढ़ गया है। राजधानी रायपुर में रविवार की शाम हल्की बारिश हुई है, मौसम विभाग ने किसी नए सिस्टम के बनने के बाद बारिश की संभावना जताई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button