Chhattiagarh News: गर्म पानी में गिरा युवक, हुई मौत

रायगढ़. खाना पकाने के लिए बड़ा गंज में पानी गर्म कर रहा युवक को अचानक चक्कर आने से गर्म पानी में ही गिर गया, जिससे गंभीर रूप से झुलसने के कारण उपचार के दौरान मौत हो गई.

 लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम कुदुरमौहा निवासी जीवन राम राठिया पिता सनतराम राठिया (35 वर्ष) के परिवार में बुधवार को किसी बच्चे का छट्ठी कार्यक्रम चल रहा था, इस दौरान दोपहर में मेहमानों के लिए खाना पकाने पानी बड़ा गंज में पानी गर्म करके रखा था, तभी अचानक जीवनराम को चक्कर आ गया, जिससे वह खौलते पानी में ही गिर गया, जिससे उसका पूरा शरीर गंभीर रूप से झुलस गया.

ऐसे में परिजनेां ने उसे उपचार के लिए तत्काल घरघोड़ा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद रायगढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया. ऐसे में परिजनों ने उसे बेहतर उपचार के लिए बुधवार रात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान गुरुवार को सुबह करीब 4 बजे जीवनराम की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपारांत शव परिजनों को सौंप दिया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button