छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः हिरासत में आरोपी का सिर फोड़ा, एएसआई लाइन अटैच‎

बिलासपुर‎ मारपीट के आरोपी का पुलिस हिरासत में‎ सिर फोड़ने वाले एएसआई को एसएसपी‎ ‎ पारूल माथुर ने‎ ‎ लाइट अटैच कर‎ ‎ दिया है.

मामले की‎ ‎ सिटी कोतवाली‎ ‎ सीएसपी को जांच के‎ ‎निर्देश दिए गए हैं. जानकारी के मुताबिक 24‎ जुलाई को कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम‎ पौंसरा के शराब भट्ठी में मारपीट करने‎ वाले आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार‎ को गिरफ्तारी देने के लिए थाने बुलाया‎ था. इन्हीं में पौंसरा आवासपारा निवासी‎ चैन सिंह ठाकुर (30) भी शामिल था.‎ थाना पहुंचा तो यहां मौजूद एएसआई‎ गुलाब पटेल ने उससे 10 हजार रुपए की‎ मांग की.

साथ ही अन्य आरोपियों से भी‎ 10-10 हजार रुपए दिलवाने कहा. पैसा‎ नहीं मिलने पर उसने अन्य बड़ी धाराओं‎ में फंसाने की धमकी दी. चैन सिंह ने‎ असमर्थता जताई तो एएसआई ने मारपीट‎ शुरू कर दी. हिरासत में चैन को जोर से‎ लात मारा तो उसका सिर दीवार से जा‎ टकराया.
इससे चैन सिंह का सिर फट‎ गया और वह लहूलुहान हो गया. इसके‎ बाद थाने में मौजूद पुलिसवालों की मदद‎ से उसे सिम्स लाया गया. इस दौरान भी‎ उसे किसी को नहीं बताने की धमकी दी‎ गई. इसके विपरीत चैन सिंह से डॉक्टरों‎ से अपने साथ हुई घटना की जानकारी दे‎ दी. जिला अस्पताल से थाना लाते समय‎ एएसआई ने सिम्स में घटना की‎ जानकारी देने पर चैन सिंह से गाली‎ गलौज की.
पीड़ित चैन सिंह ने इस‎ मामले की शिकायत गुरुवार को आईजी‎ व एसएसपी से की और घटना के संबंध‎ में बताया. एसएसपी ने इसे गंभीरता से‎ लिया और एएसआई गुलाब सिंह पटेल‎ को लाइन अटैच कर दिया.‎

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button