हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए मुख्य ऑब्जर्वर बनाये गए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय भी गए

रायपुर. हिमांचल आसन्न विधानसभा चुनाव के लिए मुख्य ऑब्जर्वर बनाये गए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय भी हिमाचल के लिए चार्टर प्लेन से रवाना हुए.

अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी द्वारा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की मुख्य जवाबदारी सौंपी गई है एवं हिमाचल के अन्तर्गत सभी जिलों में राष्ट्रीय सचिवों को भी प्रभार दिया गया है.
मुख्य समन्वयक भूपेश बघेल आज प्रदेश में महत्वपूर्ण बैठक लेंगे. इस बैठक में हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व एवं कार्यकर्ताओं के साथ घोषणा पत्र जारी करेंगे. इसी क्रम में राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय को कांगड़ा जिले के 05 विधानसभा की जवाबदारी दी गई है. जहां पर वो जोन सेक्टर, बूथ, कांग्रेस कार्यकर्ता एवं कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग कर विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करेंगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button