अपराधछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः मवेशियों को क्रूरता से बांधकर कत्लखाना ले जाते एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कांकेर. कोतवाली थाना क्षेत्र कोदाभाट से आंध्र प्रदेश कत्ल खाना ले जाते गौ तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोपी के कब्जे से पिकअप में रखे मवेशियों को बरामद कर उसे आजाद कर दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एमजी वार्ड निवासी लोकेश कुंजाम उम्र 32 वर्ष ने थाना में सूचना दिया कि पिकअप क्रमांक सीजी-19 बीके 9897 में वाहन चालक मवेशियों को क्रूरता पूर्वक भरकर कत्ल खाना ले जा रहा है. सूचना मिलते पुलिस उक्त गौ तस्कर को गिरफ्तार करने बरदेभाटा के पास चेक पोस्ट लगाकर वाहन आने का इंतजार करने लगी. इस दौरान कोदाभाट की तरफ से वाहन आता दिखाई दिया.

जिसमें मवेशी को बांध कर रखा गया था. पुलिस ने पिकअप चालक बीलेश कुमार पटेल उम्र 38 वर्ष पिता नहरूराम पटेल निवासी जुनवानी को पकड़कर मवेशियों के संबंध में दस्तावेज की मांग किया तो उसके पास कोई वैध दस्तावेज नहीं था. पुलिस ने आरोपी को वाहन में कृषि योग्य पशु को बांधकर क्रूरता पूर्वक परिवहन करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button