CG CrimeCRIMEछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: साली से शादी करने से मना किया‎ तो जंगल ले जाकर बेदम पीटा‎

कोरबा‎ घूमने के लिए गए एक छात्र को उसके दोस्त ने अपने ससुराल ले‎ जाकर अपनी साली से शादी करने‎ का प्रस्ताव रखा. छात्र के नहीं मानने‎ पर वह अपने साथी के साथ उसे‎ सुतर्रा जंगल ले गया, जहां दोनों‎ युवकों ने उसे पीटकर बेहोशी की‎ हालत में छोड़ दिया. मामले में‎ कटघोरा पुलिस ने दोनों आरोपी के‎ खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. दर्री‎ थाना के नवागांवकला निवासी 12वीं‎ कक्षा का एक छात्र शुक्रवार को गोपालपुर के पास से बस में बैठकर‎ पुस्तक खरीदने कटघोरा गया था.

 यहां पहुंचने के बाद वह सड़क पर‎ पैदल चलते हुए पुस्तक दुकान जा‎ रहा था. रास्ते में उसे उसका दोस्त‎ राकेश पुरी मिल गया, जो अपने‎ साथी राहुल गिरी के साथ बाइक पर‎ था. राकेश ने छात्र को साथ में घूमने‎ की बात कहते हुए बाइक पर बैठा‎ लिया. कटघोरा नगर घूमने के बाद‎ शाम को वह उसे अपने ससुराल‎ बसीबार गांव ले गया, जहां उसने‎ छात्र के सामने अपनी साली से शादी‎ करने का प्रस्ताव रखा पर युवती के‎ उम्र में उससे 4 साल बड़ी होने पर‎ छात्र ने इंकार कर दिया. रात में‎ उनका खाना भी वहां हुआ.

राकेश‎ उस पर लगातार शादी करने का‎ दबाव बनाता रहा पर छात्र नहीं‎ माना. रात में वह वापस चलने की‎ बात कहकर छात्र को बाइक में‎ बैठाकर सुतर्रा जंगल ले गया, जहां‎ राकेश और राहुल ने मिलकर‎ धमकाते-चमकाते हुए शादी करने‎ का दबाव डाला. छात्र के नहीं मानने‎ पर दोनों ने मिलकर उसे पीटा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button