छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः सरपंच पति ने अतिक्रमण‎ रुकवाया तो कर दी हत्या‎

भिलाई‎ लिटिया पुलिस ने ग्राम डोडकी की ‎सरपंच बीना के पति कौशल निषाद‎ की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. कौशल की हत्या गांव देऊरकोना के‎ ही युवक तामेश्वर पटेल ने की है.
}
‎ ‎ सरपंच पति ने आरोपी द्वारा गांव में‎ नदी किनारे किए जा रहे अतिक्रमण‎ को रुकवा दिया था‎ उसे पंचायत की ओर से नोटिस‎ भी जारी किया गया था बुधवार‎ सुबह नहाने जाते समय दोनों की‎ रास्ते में मुलाकात हो गई सरपंच‎ पति ने उसे गुंडा कह दिया, इससे‎ नाराज आरोपी ने सरपंच पति की‎ हत्या की और शव नदी में फेंककर‎ फरार हो गया पुलिस ने गुरुवार‎ सुबह आरोपी को उसी के खेत से‎ हिरासत में ले लिया. एसडीओपी‎ संजय पुंढीर के मुताबिक आरोपी ने‎ बताया है कि उसने अपनी शर्ट से‎ कौशल का गर्दन कस लिया‎ घसीटकर उसे नदी में ले गया था‎ वहां उसे पानी में तब तक डुबाकर‎ रखा जब तक मौत नहीं हो गई‎.

नदी किनारे अतिक्रमण‎ कर बना लिया बाड़ी‎ पुलिस के मुताबिक सरपंच पति ने‎ गांव में नदी किनारे हो रहे अवैध‎ अतिक्रमण को मुक्त कराने के‎ उद्देश्य से मुहिम चलाई थी, उसने‎ आरोपी के घर के सामने हो रहे‎ अतिक्रमण को रुकवाया यहीं नहीं‎ आरोपी नदी किनारे भी अवैध‎ कब्जा करके बाड़ी का निर्माण‎ करवा रहा था उसे भी रोका गया‎ इसी बात पर दोनों में विवाद था‎.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button