छत्तीसगढ़ः सरपंच पति ने अतिक्रमण‎ रुकवाया तो कर दी हत्या‎

भिलाई‎ लिटिया पुलिस ने ग्राम डोडकी की ‎सरपंच बीना के पति कौशल निषाद‎ की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है. कौशल की हत्या गांव देऊरकोना के‎ ही युवक तामेश्वर पटेल ने की है.
}
‎ ‎ सरपंच पति ने आरोपी द्वारा गांव में‎ नदी किनारे किए जा रहे अतिक्रमण‎ को रुकवा दिया था‎ उसे पंचायत की ओर से नोटिस‎ भी जारी किया गया था बुधवार‎ सुबह नहाने जाते समय दोनों की‎ रास्ते में मुलाकात हो गई सरपंच‎ पति ने उसे गुंडा कह दिया, इससे‎ नाराज आरोपी ने सरपंच पति की‎ हत्या की और शव नदी में फेंककर‎ फरार हो गया पुलिस ने गुरुवार‎ सुबह आरोपी को उसी के खेत से‎ हिरासत में ले लिया. एसडीओपी‎ संजय पुंढीर के मुताबिक आरोपी ने‎ बताया है कि उसने अपनी शर्ट से‎ कौशल का गर्दन कस लिया‎ घसीटकर उसे नदी में ले गया था‎ वहां उसे पानी में तब तक डुबाकर‎ रखा जब तक मौत नहीं हो गई‎.

नदी किनारे अतिक्रमण‎ कर बना लिया बाड़ी‎ पुलिस के मुताबिक सरपंच पति ने‎ गांव में नदी किनारे हो रहे अवैध‎ अतिक्रमण को मुक्त कराने के‎ उद्देश्य से मुहिम चलाई थी, उसने‎ आरोपी के घर के सामने हो रहे‎ अतिक्रमण को रुकवाया यहीं नहीं‎ आरोपी नदी किनारे भी अवैध‎ कब्जा करके बाड़ी का निर्माण‎ करवा रहा था उसे भी रोका गया‎ इसी बात पर दोनों में विवाद था‎.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button