CG CrimeCRIMEछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः पत्नी से झगड़ा हुआ तो पति पहुंचा थाने‎ लॉकअप में बंद कर आरक्षक ने पीटा‎

जशपुरनगर‎ पत्नी के साथ हुए झगड़े को लेकर‎ पंडरापाठ चौकी पहुंचे एक युवक‎ को वहां पदस्थ आरक्षक ने लात‎ मार दी. आरक्षक का जब जी नहीं‎ भरा तो उसने युवक को बगैर‎ किसी आपराधिक प्रकरण के‎ लॉकअप में बंदकर किया और‎ बेल्ट व जूतों से उसकी जमकर‎ पिटाई कर दी.‎ पीड़ित युवक ने आरक्षक के‎ खिलाफ एसपी से शिकायत की है.‎ शिकायतकर्ता ग्राम नवापारा‎ निवासी तीर्थनाथ यादव पिता‎ जवाहर यादव 32 वर्ष ने शिकायत‎ में बताया है कि उसका पत्नी के‎ साथ झगड़ा हुआ था. उसकी पत्नी‎ फुलमनी यादव ने उसके खिलाफ‎ चौकी पुलिस में शिकायत की थी.‎ जिसे लेकर चौकी प्रभारी संतोष‎ सिंह ने रविवार को पति-पत्नी दोनों‎ को चौकी बुलाया था. चौकी में‎ तीर्थनाथ और उसकी पत्नी को‎ प्रभारी ने समझाईश दी.

Aamaadmi Patrika

  जिसके‎ बाद दोनों ने किसी तरह की‎ पुलिसिया कार्रवाई ना चाहने की‎ बात कहते हुए आपस में राजीनामा‎ हो गए. दोनों जब चौकी से वापस‎ घर जाने के लिए निकले तभी‎ परिसर में आरक्षक केफास कुजूर‎ पहुंचा. केफास के साथ तीर्थनाथ‎ के ससुर और डेढ़साला भी थे.‎ केफास ने तीर्थनाथ को वापस‎ चौकी बुलाया.

चौकी में तीर्थराम‎ पुलिस के सामने जमीन पर बैठा‎ था. कुर्सी पर बैठे आरक्षक केफास‎ ने तीर्थराम को फटकार लगाई,‎ गालियां दी और लात से कंधे से‎ मारा. जिससे वह जमीन पर गिर‎ गया. इसके बाद गालियां बकते‎ हुए आरक्षक, तीर्थराम को‎ लॉकअप में लेकर गया और बेल्ट‎ व जूते से उसकी जमकर पिटाई‎ कर दी. तीर्थराम ने आवेदन में‎ बताया है कि आरक्षक द्वारा यह‎ किए जाने के दौरान उसके ससुर‎ व डेढ़साला हंस रहे थे.‎

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button