PoliticalBreaking NewsCG Crime

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हिरासत में: राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे, विधायक विकास उपाध्याय भी गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय-ED के बाहर प्रदर्शन कर रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. श्री बघेल कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे थे. ऐसे ही एक प्रदर्शन में शामिल रायपुर से कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Aamaadmi Patrika

 कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस से राहुल गांधी के साथ ED दफ्तर तक मार्च की अनुमति मांगी थी. एक दिन पहले पुलिस प्रशासन ने ऐसी अनुमति देने से मना कर दिया. उसके बाद कांग्रेस मुख्यालय के बाहर की सड़कों पर अवरोध लगा दिया गया. सोमवार को कांग्रेस नेता अलग-अलग जत्थों में प्रदर्शन करने निकले.

बता दें कि ईडी का विरोध करने के लिए कांग्रेस नेताओं ने राजधानी दिल्ली की सड़कों पर ‘राहुल झुकेगा नहीं’ के पोस्टर लगाए हैं. वहीं अन्य पोस्टर में लिखा है, ‘डियर मोदी और शाह, ये राहुल गांधी है झुकेगा नहीं.’ दरअसल राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड-एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड सौदे संबंधी धन शोधन के मामले में ईडी के समक्ष पेश होना है. ऐसे में कांग्रेस ने फैसला किया कि पार्टी के सभी शीर्ष नेता और सांसद दिल्ली में ईडी के मुख्यालय तक विरोध मार्च निकालेंगे और सत्याग्रह करेंगे, लेकिन ऐसा करने से उन्हें अब दिल्ली पुलिस ने रोक दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button