चिकित्सालय का औचक निरीक्षण को पहुंचे सीएमएचओ

बेमेतरा. बेमेतरा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ जीएल टंडन सुबह जिला चिकित्सालय अचानक पहुंचे. उन्होंने जिला चिकित्सालय में उपलब्ध सभी सुविधाओं की जानकारी ली और भर्ती वार्ड, ऑपरेशन कक्ष, एक्सरे स्थानीय लेब ब्लड बैंक, इंजेक्शन रूम, कोविड जांच केंद्र, एचआईवी एड्स विभाग ओपीडी आदि का निरीक्षण करते हुए एमसीएच बिल्डिंग पहुंचे जहां डिलीवरी रूम, एनआरसी, सोनोग्राफी के साथ वार्डों का निरीक्षण किया.

 साथ में भर्ती मरीजों से मिलकर उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली. इस अवसर पर सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक डॉ एस आर चुरेंद्र,पूरे समय साथ में उपस्थित रहे. सीएमएचओ व सिविल सर्जन ने समस्त डॉक्टर, अस्पताल स्टाफ कर्मचारियों को स्पष्ट निर्देशित किया की सभी ड्यूटी समय पर उपस्थित रहे. साफ सफाई का विशेष ध्यान रखें. उपलब्ध सुविधा में किसी प्रकार के शिकायत के अवसर मिलेंगे तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. बुधवार को ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कठौतिया में सीएचएमओ व डीपी एम लता बाजारे ने औचक निरीक्षण किया ग्रामीण इलाकों में रहने वाले लोगों को मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button