फ्लाइट के खाने में मिला कॉकरोच:पैसेंजर ने ट्वीट कर की शिकायत; 10 मिनट के अंदर कंपनी बोली- हम मामले की जांच करेंगे

अगर आप फ्लाइट पर हों और आपको परोसे गए खाने में कॉक्रोच निकले तो फिर आप क्या करेंगे? कुछ ऐसा ही हुआ है एयर विस्तारा की फ्लाइट से ट्रैवल कर रहे एक शख्स के साथ. यह निकुल सोलंकी नाम के इस व्यक्ति को जो खाना परोसा गया था, उसमें कॉक्रोच निकला. सोलंकी ने इस खाने की फोटो को ट्वीट किया तो 10 मिनट भर के अंदर ही एयर विस्तारा का जवाब आ गया.

निकुल ने जो फोटो ट्वीट की है, उसमें इडली सांभर और उपमा और दूसरी तस्वीर में एक मरा हुआ कॉक्रोच है. उन्होंने लिखा कि एयर विस्तारा के खाने में एक छोटा कॉक्रोच. इसके बाद एयर विस्तारा के ऑफिशियल हैंडल से इसका जवाब दिया गया. इसमें लिखा था, ‘हेलो निकुल, हमारा पूरा खाना क्वॉलिटी के उच्च मापदंडों के हिसाब से तैयार किया जाता है. कृपया अपनी फ्लाइट की डिटेल हमें मैसेज करेंगे. हम मामले को देखेंगे और उसके बाद जल्द से जल्द आपको जवाब देंगे.

गौरतलब है कि गुरुवार को सिंगापुर एयरलाइंस लिमिटेड ने कहा कि वह भारत के टाटा ग्रुप के साथ एक कांफिडेंशियल डिस्कशन कर रही है. इसके मुताबिक विस्तारा और एयर इंडिया का इंटीग्रेशन हो सकता है. हालांकि इससे जुड़ी शर्तों के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button