क्रिकेटर ऋषभ पंत का दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

भारतीय क्रिकेट के लिए बुरी खबर सामने आई है. भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है. वो शुक्रवार सुबह कार से उत्तराखंड स्थित अपने घर जा रहे थे. ये एक्सीडेंट रूड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर हुआ. उनकी कार अनियंत्रित होकर रेलिंग से जा टकराई.

ऋषभ पंत अपनी मर्सेडीज कार में सवार होकर दिल्ली से अपने गृह नगर रुड़की जा रहे थे। रुढ़की पहुंचने से पहले उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई और उसमें आग लग गई। हादसा रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर हुआ। ऋषभ पंत को सिर, पीठ और पैर में चोट लगी है। तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना गंभीर था। पंत मौत के मुंह में जाने से बाल-बाल बच गए.

कार में लगी आग

कार दुर्घटना इतनी भीषण थी कि रेलिंग से टकरा ने के बाद कार में आग लग गई और कार पलट गई. बड़ी मुश्किल से इस आग पर काबू पाया गया. वहीं इस हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए.  ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

वहीं उत्तराखंड DG अशोक कुमार के मुताबिक, ऋषभ को गाड़ी चलाते समय झपकी लग गई थी, जिसके कारण वह कार से कंट्रोल खो बैठे. एक्सीडेंट के समय पंत कार में अकेले थे. पंत जलती हुई कार की खिड़की तोड़कर बाहर निकले थे. उन्हें सिर, पीठ और पैर में चोटें आई हैं. डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है.

डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ पंत बुरी तरह घायल हुए है. उनकी पीठ में काफी गहरे जख्म आ गए है. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि उनके पैर में गंभीर चोट आई हैं. डॉक्टर उनकी प्लास्टिक सर्जरी करने की बात भी कर रहे है.

Aamaadmi Patrika
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button