छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने की सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी से दिल्ली में की मुलाकात….

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने की सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी से दिल्ली में की मुलाकात....

रायपुर : छत्तीसगढ़ में चुनावी साल चल रहा है। सत्ता में बैठी राज्य की कांग्रेस सरकार में काफी बदलाव देखने को मिल रहे है। हालही में नवनियुक्त कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने आज दिल्ली में कांग्रेस सुप्रीमों सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी से सौजन्य मुलाकात की। बता दे की दीपक बैज बस्तर के आदिवासी नेता हैं. वे ऑल इंडिया आदिवासी कांग्रेस के उपाध्यक्ष हैं. चित्रकूट विधानसभा सीट से विधायक (2013 से 2018) रहे हैं। फिलहाल वो बस्तर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. कुछ दिनों पहले दिल्ली में छत्तीसगढ़ को लेकर कांग्रेस हाई कमान की बैठक हुई थी। इस बैठक में इस बात पर जोड़ दिया गया कि पार्टी के नेता एकजुट होकर विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरे. कांग्रेस के सामने सरकार को दोहराने की चुनौती है. विपक्षी दल बीजेपी लगातार कांग्रेस सरकार को घेर रही है. ऐसे में आने वाले समय में दीपक बैज के सामने चुनौतियां कम नहीं होंगी। संगठन के नेताओं को साथ लेकर सामंजस्य बैठाने का काम भी प्रदेश अध्यक्ष के कंधे पर होता है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button